डिप्टी सीएम ने की वॉल राइटिंग, लिखा एक बार फिर से मोदी सरकार



  • भाजपा ने केन्द्रीय स्तर पर शुरू किया है वॉल लेखन अभियान

अयोध्या। लोकसभा चुनाव को देखते हुए भाजपा ने केन्द्रीय स्तर पर वॉल लेखन अभियान की शुरूवात की। दिल्ली में अभियान की शुरूवात राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने की। प्रदेश में सीएम योगी आदित्यनाथ, प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र चौधरी ने वॉल राइटिंग कर अभियान की शुरूवात की।

अयोध्या में डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने करिअप्पा नगर के बूथ नं. 7 रामपथ सहादतगंज पर स्वंय वॉल राइटिंग कर अभियान की शुरूवात की।

डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने कहा कि लोक सभा चुनाव को देखते हुए वॉल राइटिंग अभियान की शुरूवात राष्ट्रीय स्तर पर की गई है। अयोध्या में राम मंदिर को लेकर पूरे देश के लोगों में अपार उत्साह है। डबल इंजन की सरकार में अयोध्या का अभूतपूर्व विकास हो रहा है। अयोध्या आने वाले भक्तों को यहां आध्यत्मिकता के साथ विकास का अनूठा संगम देखने को मिलेगा। महानगर अध्यक्ष कमलेश श्रीवास्तव ने बताया कि डिप्टी सीएम के द्वारा आज वॉल लेखन अभियान की शुरूवात सावरकर नगर वार्ड से की गई है। अभियान के तहत कार्यकर्ता स्वंय अपने हाथों से विभिन्न दीवालों पर कमल फूल बनाएंगें तथा एक बार फिर से मोदी सरकार का नारा अंकित करेंगे। महानगर में कुल 500 स्थानों पर कार्यकर्ताओं द्वारा लेखन कार्य किया जाएगा। जिसके लिए पदाधिकारियों को जिम्मेदारियां दे दी गई है।

इस अवसर पर महानगर प्रभारी विजय प्रताप सिंह, पार्षद संतोष सिंह, मनीष सिंह, तिलकराम मौर्या, रवि सोनकर, विशाल मिश्र, बब्लू मिश्र, आकाश सिंह सहित सैकड़ों पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।