एक्टर शाहनवाज प्रधान का हुआ निधन



मुम्बई(डेस्क) - एक्टर शाहनवाज प्रधान का निधन हो गया है। 56 साल की उम्र में हार्ट अटैक की वजह से उनकी मौत हो गई। दरअसल, मुंबई में चल रहे अवॉर्ड फंक्शन के दौरान अचानक शाहनवाज के सीने में दर्द बढ़ गया, तबीयत ज्यादा बिगड़ने पर उन्हें कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल लेकर जाया गया, जहां इलाज के दौरान डॉक्टर उन्हें नहीं बचा सके।

बता दें कि शाहनवाज प्रधान एक अवॉर्ड फंक्शन में थे जब उनके सीने में दर्द हुआ जिसके बाद वो बेहोश हो गए। इस कारन प्रोग्राम को रोक दिया गया और लोगों और डॉक्टर की मदद से शाहनवाज को तुरंत कोकीलाबेन धीरुबाई अंबानी अस्पताल ले जाया गया लेकिन वहाँ डॉक्टर उन्हें बचा ना सके।

80 के दशक में शाहनवाज ने अपने करियर की शुरुआत दूरदर्शन के शो श्री कृष्ण से की थी, जिसमें उन्होंने नंद की भूमिका निभाई थी। इसके बाद उन्होंने अलिफ लैला और हरी मिर्च लाल मिर्च में मुख्य भूमिकाएं निभाई थीं। उन्होंने मिर्जापुर 1 और 2 के अलावा वेब सीरीज फैमिली मैन, होस्टेस में काम किया था। वहीं ये रईस, खुदा हाफिज, फैंटम, एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी समेत कई बड़े प्रोजेक्ट्स का भी हिस्सा रह चुके थे। बता दें कि शाहनवाज जल्द ही मिर्जापुर 3 में भी नजर आएंगे, सीरीज की शूटिंग उन्होंने हाल ही में पूरी की थी।