ऑफबीट ट्रैवल स्थानों की जानकारी के लिए चलो घूमने डॉट कॉम (ChaloGhumane.com)



लखनऊ 14 जनवरी  2021  - यहाँ अच्छी खबर है जो लगातार यात्रियों और यात्रा प्रेमियों को आनन्दित कर सकती है - एक यात्रा सूचना पोर्टल Chaloghumane.com, भारत की सर्वश्रेष्ठ डिजिटल MarTech (विपणन और प्रौद्योगिकी) कंपनी DigitalWala द्वारा लॉन्च किया गया है।

भारत में कम जानकारी स्थानों के बारे में वास्तविक जानकारी प्रदान करने पर ध्यान केंद्रित करते हुए, ChaloGhumane.com को भारत में ऑफबीट ट्रैवल डेस्टिनेशंस पर एक विश्वसनीय पोर्टल की कमी के कारण पर्यटन क्षेत्र में एक बड़ा अंतर भरने की उम्मीद है।

ए.के. डिजिटलवाला के साथ एक सी-सूट कार्यकार के अनुसार - "हमारा उद्देश्य अस्पष्ट यात्रा स्थलों पर प्रामाणिक और उपयोगी जानकारी प्रदान करना है, एक समर्पित पोर्टल जहां यात्रियों को विशिष्ट गंतव्यों के बारे में सभी जानकारी मिल सकती है। साइट सुविधाओं से किसी को जानकारी मिल सकती है। इच्छित स्थान, एक सरलीकृत इंटरफ़ेस, अच्छी तरह से परीक्षण की गई विशेषताएं, और सभी प्रासंगिक जानकारी के लिए एक-क्लिक का उपयोग यात्रियों के लिए चीजों को आसान बना देगा। "

ChaloGhumane.com को विश्व पर्यटन दिवस, 27 सितंबर 2020 को नई दिल्ली में ऑनलाइन लॉन्च किया गया था। इस पोर्टल की जो बात सामने आती है वह यह है कि यह पर्यटन के क्षेत्र में सिर्फ दूसरी वेबसाइट नहीं है। सभी महत्वपूर्ण जानकारी वहाँ होगी, लेकिन अव्यवस्था के बिना, यह उन यात्रियों के लिए बहुत आसान बना देगा जो जानकारी की तलाश में हैं। यात्रियों को एक-स्टॉप पोर्टल पर ऑफबीट ट्रैवल डेस्टिनेशन के बारे में सभी वास्तविक जानकारी मिलेगी। अनुभवी यात्रा पेशेवरों की एक टीम द्वारा समर्थित, साइट अपनी उपस्थिति महसूस करने के लिए निश्चित है।

उपयोगकर्ताओं को छुट्टी सूचना पोर्टल पर देखने के लिए गहन शोध के बाद, ChaloGhumane.com के प्रबंधन ने हिल स्टेशनों, प्रकृति और धार्मिक जैसे वर्गों को रखा है; वेबसाइट पर घरेलू, अंतरराष्ट्रीय। जैसा कि अनिमेष शर्मा ने स्पष्ट किया, “हम विशेष गंतव्य पर यात्रा करने वालों सहित सभी तथ्यों का लाभ उठाने का प्रयास करेंगे ताकि आगंतुकों को अपने यात्रा के फैसले आसानी से करने के लिए पर्याप्त जानकारी मिल सके। हमारा उद्देश्य आगंतुकों की यात्रा बाधाओं को कम करने में सहायता करना है। ChaloGhumane.com खुद कोई भी यात्रा उत्पाद नहीं बेचती है। हम यात्रियों को सूचित करते हैं कि कौन से होटल, छुट्टियां और यात्रा स्थल उपलब्ध हैं और उन्हें कहां खोजना है। आगंतुक सीधे यात्रा प्रदाताओं के साथ चुन सकते हैं और खरीद सकते हैं। ”

वेबसाइट (www.chaloghumane.com) को घरेलू और अंतर्राष्ट्रीय ऑफबीट गंतव्यों के बारे में जानकारी के साथ नियमित रूप से अपडेट किया जाएगा। पर्यटक अवकाश पैकेज, विशिष्ट शहर के होटल आदि के बारे में सभी जानकारी प्राप्त कर सकेंगे।