गोण्डा :सुबह 9.30 बजे से जनता दर्शन में जनसुनवाई करेंगे सभी विभागाध्यक्ष, शासन के निर्देश के क्रम में डीएम ने जारी किए आदेश



  • 04 मई तक अधिकारियों की छुट्टियां निरस्त
गोण्डा - शासन के निर्देश के क्रम में डीएम डाॅ0 उज्ज्वल कुमार ने सभी विभागाध्यक्षों, तहसील व ब्लाक स्तरीय अधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि सभी अधिकारी अपने-अपने दफ्तरों में सुबह साढ़े नौ बजे से बैठें तथा जनता की शिकायतों का निस्तारण सुनिश्चित करें।
 
जिलाधिकारी ने बताया कि शासन स्तर से जारी निर्देशों के क्रम में सभी विभागाध्यक्षों को यह निर्देश जारी किया गया है। उन्होंने बताया कि शासन से प्राप्त निर्देशों के क्रम में आगामी 04 मई तक सभी अधिकारियों-कर्मचारियों की छुट्टियां निरस्त कर दी गई हैं तथा ऐसे अधिकारी जो पहले से अवकाश पर हैं उन्हें तत्काल वापस ड्यूटी पर आने को कहा गया हैं। इसके अलावा ब्लाक व तहसील स्तरीय अधिकारियों को उनके तैनाती के ब्लाक या तहसील में निवास करने व कार्यालय में समय से उपस्थित रहने के सख्त आदेश दिए गए हैं। साथ ही यह भी निर्देश दिए गए हैं कि सभी अधिकारी अपने-अपने अधीनस्थों की उपस्थिति समय से सुनिश्चित कराएं। कार्यालयों को साफ-सुथरा व सुन्दर बनाए रखने के भी निर्देश दिए गए हैं।  
 
जिलाधिकारी ने कहा कि सरकारी कार्यालयों का औचक निरीक्षण कराया जाएगा तथा गैरहाजिर रहने वाले अधिकारियों-कर्मचारियों की जवाबदेही तय की जाएगी।