गौतमबुद्ध नगर में प्रचंड बहुमत से होगी जीत- ब्रजेश पाठक



लखनऊ । हमारे सांसद प्रत्याशी डॉ.महेश शर्मा  प्रचंड बहुमत से जीत हासिल करेंगे। वे एकतरफा जीत की ओर अग्रसर हैं। यह जानकारी बुधवार को डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने गौतमबुद्ध नगर में आयोजित नामांकन सभा को संबोधित करते हुए कही।

उन्होंने कहा कि प्रदेश की सभी 80 सीटों को हम जीत रहे हैं। कोई भी हमारी टक्कर में नहीं है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनकल्याणकारी योजनाओं का सभी को लाभ मिल रहा है एवं भाजपा के शासनकाल में आमजन खुश है। हमने अभी तक जो भी वादे और दावे किए थे, सभी पर खरे उतरे हैं।

उप मुख्यमंत्री ने कहा कि किसानों, युवाओं, महिलाओं, बुजुर्गों सहित हर वर्ग का हमें साथ मिल रहा है। डिप्टी सीएम ने कहा कि गौतमबुद्ध नगर में कोई भी प्रत्याशी हमारे उम्मीदवार के सामने खड़ा तक नहीं हो पा रहा है।हम विकास के मुद्दे को लेकर जनता के बीच खड़े हैं। समाजवादी पार्टी के पास अपना कोई एजेंडा नहीं है। वे बार-बार प्रत्याशी बदल रहे हैं। चुनाव लड़ने के लिए वे मानसिक रूप से तैयारी तक नहीं हैं। हम विकसित भारत के संकल्प को प्राप्त करने की दिशा में आगे बढ़ रहे हैं। हम प्रदेश की सभी सीटों के साथ अबकी बार 400 पार के लक्ष्य को प्राप्त करने की दिशा में तेजी से आगे बढ़ रहे हैं।