अयोध्या पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ, दर्शन के बाद लिया व्यवस्थाओं का जायजा



अयोध्या(डेस्क) - अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के बाद दर्शन के लिए हर रोज भक्तों का तांता लगा हुआ है। एक बार फिर मंदिर में दर्शन के लिए की गई व्यवस्थाओं का जायजा लेने के लिए सोमवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ खुद अयोध्या पहुंचे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ महर्षि वाल्मीकि अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंचे। यहां से सड़क मार्ग से हनुमानगढ़ी के लिए रवाना हुए और सबसे पहले अयोध्या के हनुमानगढ़ी मंदिर में पूजा-अर्चना की। उन्होंने पुष्प अर्जित किए और साथ ही आरती करके भगवान का आशीर्वाद लिया। सीएम योगी इसके बाद अयोध्या में राम मंदिर पहुंचे। राम मंदिर में सीएम योगी ने रामलला के दर्शन किए।

जनवरी माह में सीएम का रामनगरी का यह छठा दौरा है। इससे पहले मुख्यमंत्री 9 जनवरी, 14 जनवरी, 19 जनवरी, 21-22 जनवरी और 23 जनवरी को अयोध्या पहुंचे थे।

सोमवार को मुख्यमंत्री ने श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के पदाधिकारियों से मंदिर परिसर में व्यवस्थाओं के संदर्भ में ना केवल जानकारी ली, बल्कि, खुद जमीनी स्तर पर व्यवस्थाओं को परखा और आवश्यक दिशा-निर्देश भी दिये। सीएम ने दर्शनार्थियों से भी बातचीत करके फीडबैक लिया।