विश्व कप फाइनल से पहले वायु सेना के सूर्य किरण विमान दिखाएंगे हवाई करतब



नई दिल्ली(नेशनल डेस्क) - वनडे वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मैच के लिए टीम इंडिया अहमदाबाद पहुंच गई है। यह मैच 19 नवंबर को खेला जाएगा।  टीम इंडिया 12 साल के बाद वर्ल्ड कप के फाइनल में पहुंची है इसीलिए इस मैच को स्पेशल बनाने के लिए बीसीसीआई कई बड़े इंतजाम कर रहा है।

वहीं बताया जा रहा है कि भारतीय वायुसेना की ‘सूर्य किरण एरोबैटिक टीम’ 19 नवंबर को यहां खेले जाने वाले क्रिकेट वर्ल्ड कप के फाइनल मैच से पहले ‘एयर शो’ पेश करेगी।

मिली जानकारी के अनुसार सूर्य किरण एरोबेटिक (हवाई जहाज की कलाबाजी) टीम मोटेरा इलाके के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले जाने वाले फाइनल से पहले दस मिनट तक अपने करतब से लोगों को रोमांचित करेगी। जानकारी में में कहा गया है कि एयर शो का अभ्यास शुक्रवार और शनिवार को होगा।

सूत्रों के हवाले से कहा जा रहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी 19 नवंबर को अहमदाबाद में आईसीसी विश्व कप फाइनल देखने जा सकते हैं। बता दें कि वनडे विश्व कप फाइनल में न्यूजीलैंड को हराने के बाद टीम इंडिया को शुभकामनाएं देने वाले पहले लोगों में से एक थे।  वहीं कई बड़े सितारों की भी आने की उम्मीद जताई जा रही है।