WPL : मुंबई इंडियंस ने दिल्ली को 8 विकेट से हराया



नई दिल्ली (डेस्क) - महिला आईपीएल में मुंबई इंडियंस की टीम ने जीत की हैट्रिक लगते हुए अपना तीसरा मैच जीत लिया है। दिल्ली के खिलाफ खेले गए मैच में मुंबई ने 8  विकेट से शानदार जीत अपने नाम की।

दिल्ली ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया था। पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली की टीम 18 ओवर में 105 रनों पर ही सिमट गई। जवाब में मुंबई इंडियंस की टीम ने 15वें ओवरों में ही 8 विकेट से मुकाबले को अपने नाम कर लिया।

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करने उतरी दिल्ली की टीम 18 ओवर में महज़ 105 रनों पर ऑलआउट हो गई। टीम की ओर से कप्तान मेन लेनिंग ने सर्वाधिक 43 रनों की पारी खेली। उन्होंने अपनी पारी में 5 चौके लगाए। इसके अलावा, जेमिमा रोड्रिग्स ने 3 चौकों की मदद से 25 रन बनाए और राधा यादव 10 रन बनाने में कामयाब रहीं।

106 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए मुंबई इंडियंस की ओर से शानदार बल्लेबाज़ी देखने को मिली। ओपनिंग पर आईं बल्लेबाज़ यास्तिका भाटिया ने 8 चौके लगाकर टीम के लिए 41 रन बनाए। उनके साथ में ओपनिंग का दारोमदार संभालते हुए हेली मैथ्यूज ने 6 चौके मारकर 32 रनों की पारी खेली। इसके अलावा, नेट सीवर ब्रंट और कप्तान हरमनप्रीत कौर टीम को जीत दिलाकर क्रमश: 23* और 11* रनों के निजी स्कोर पर नाबाद लौटीं।

मुंबई का अगला मुकाबला 12 मार्च को यूपी वॉरियर्स से होगा। वहीं, दिल्ली कैपिटल्स की टीम 11 मार्च को गुजरात जाएंट्स के खिलाफ उतरेगी।