पीएम मोदी की मां हीराबेन का निधन, थोड़ी देर में अंतिम संस्कार



नई दिल्ली(डेस्क) - पीएम मोदी की मां हीराबा नहीं रहीं। शुक्रवार सुबह पीएम मोदी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से इस बात की जानकारी दी गई। बता दें कि कुछ दिनों पहले ही हीराबा की तबीयत बिगड़ गई थी। उन्हें मंगलवार देर रात अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन मोदी को गांधीनगर में अंतिम संस्कार के लिए ले जाया गया। मां के निधन के बाद पीएम मोदी अहमदाबाद पहुंच गए हैं। यूएन मेहता अस्पताल के एक बयान में कहा गया है, 'हीराबा मोदी का निधन शुक्रवार तड़के (30 दिसंबर) 3.30 बजे (सुबह) इलाज के दौरान हुआ। हीराबेन मोदी के निधन पर तमाम नेताओं ने श्रद्धांजलि अर्पित की है।

पीएम मोदी की मां के निधन पर सीएम योगी ने जताया शोक : सीएम योगी ने अपने शोक संदेश में कहा है  - "एक पुत्र के लिए माँ पूरी दुनिया होती है। माँ का निधन पुत्र के लिए असहनीय और अपूरणीय क्षति होती है। आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी की पूज्य माता जी का निधन अत्यंत दुःखद है। प्रभु श्री राम दिवंगत पुण्यात्मा को अपने श्री चरणों में स्थान प्रदान करें।
ॐ शांति! "

वहीं यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और ब्रजेश पाठक ने भी पीएम नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन मोदी के निधन पर गहरा शोक जताया है।