हेल्थियंस ने की 'हेल्थ ऑन व्हील्स' की शुरुआत



नयी दिल्ली  - घर पर स्वास्थ्य जांच की सेवायें देने वाली कंपनी हेल्थियंस ने 'हर जन स्वस्थÓ के लक्ष्य के साथ हेल्थ ऑन व्हील्स की लॉन्चिंग का ऐलान किया है। कंपनी ने आज यहां जारी बयान में कहा कि इससे लाखों भारतीयों के लिए स्वास्थ्य जांच कराना आसान होगा। साथ ही समाज की तरफ से आभार जताते हुए हेल्थियंस ने गुरुग्राम की महिला पुलिसकर्मियों के लिए फ्री ब्रेस्ट कैंसर स्क्रीनिंग कैंप स्थापित करने की घोषणा भी की है। मदर्स डे के मौके पर हेल्थियंस के मुख्यालय पर गुरुग्राम की पुलिस आयुक्त कला रामचंद्रन ने 'हेल्थ ऑन व्हील्स' का अनावरण किया।

स्वास्थ्य जांच के मामले में देश में 26 लाख से ज्यादा घरों में हेल्थियंस ने हेल्थ ऑन व्हील्स के माध्यम से अपनी सेवा को विस्तार देने की दिशा में कदम बढ़ाया है। अभी दिल्ली एनसीआर में हेल्थ ऑन व्हील्स की सुविधा उपलब्ध होगी और दिसंबर, 2022 तक मुंबई और बेंगलुरु समेत कई अन्य शहरों में इसकी शुरुआत कर दी जाएगी। इसका उद्देश्य दूरदराज के उन क्षेत्रों तक स्वास्थ्य जांच की सुविधाएं पहुंचाना है, जहां अभी आसानी से ऐसी सुविधा उपलब्ध नहीं है।

इस महत्वाकांक्षी योजना के साथ हेल्थियंस के संस्थापक एवं सीईओ दीपक साहनी ने कभी भी एवं कहीं भी सटीक, किफायती और सुगम स्वास्थ्य जांच की सुविधा देते हुए हर भारतीय के जीवन में 10 स्वस्थ वर्ष और जोडऩे का लक्ष्य रखा है। उन्होंने कहा, हम देश और दुनिया को स्वस्थ रखने की दिशा में काम कर रहे हैं और हेल्थ ऑन व्हील्स के साथ हम इस लक्ष्य के एक कदम और नजदीक पहुंच सकेंगे।