महिला विश्व कप : एश्ले गार्डनर की जगह हीथर ग्राहम ऑस्ट्रेलियाई टीम में शामिल



नई दिल्ली - आईसीसी महिला क्रिकेट विश्व कप 2022 की इवेंट तकनीकी समिति ने ऑस्ट्रेलियाई टीम में एश्ले गार्डनर के प्रतिस्थापन के रूप में हीथर ग्राहम को मंजूरी दे दी है।

ग्राहम, जिन्होंने आखिरी बार अक्टूबर 2019 में ब्रिस्बेन में श्रीलंका के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया के लिए एकदिवसीय एकदिवसीय मैच खेला था, गार्डनर के लिए एक अस्थायी प्रतिस्थापन हैं। गार्डनर कोरोना संक्रमित हो गई थीं और वर्तमान में आईसोलेशन में हैं।

कोविड-19 नियमों के मद्देनजर अतिरिक्त खिलाड़ियों के साथ यात्रा करने के लिए टीमों के लिए भत्ते के रूप में ग्राहम आरक्षित थीं। बता दें कि किसी खिलाड़ी के प्रतिस्थापन के लिए इवेंट तकनीकी समिति की स्वीकृति की आवश्यकता होती है, इससे पहले कि प्रतिस्थापन खिलाड़ी को आधिकारिक तौर पर टीम में जोड़ा जा सके।

आईसीसी महिला क्रिकेट विश्व कप 2022 की इवेंट टेक्निकल कमेटी में क्रिस टेटली (आईसीसी हेड ऑफ इवेंट्स (चेयर)) एड्रियन ग्रिफिथ (आईसीसी सीनियर मैनेजर अंपायर एंड रेफरी) (आईसीसी प्रतिनिधि), एंड्रिया नेल्सन, एलओसी सीईओ (मेजबान प्रतिनिधि), कैथरीन कैंपबेल (मेजबान प्रतिनिधि), सना मीर (निर्दलीय) और नासिर हुसैन (निर्दलीय) शामिल हैं।