आईपीएल(IPL) : साइमन कैटिच ने सनराइजर्स हैदराबाद के असिस्टेंट कोच का पद छोड़ा



नई दिल्ली - इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 15वें सीजन की शुरुआत से पहले सनराइजर्स हैदराबाद को बड़ा झटका लगा है। हैदराबाद के असिस्टेंट कोच साइमन कैटिच ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। कैटिच ने हाल ही में हैदराबाद के असिस्टेंट कोच का पद संभाला था।

सनराइजर्स हैदराबाद के एक प्रवक्ता ने क्रिकबज को बताया कि कैटिच ने जैव-सुरक्षा प्रतिबंधों और पारिवारिक मुद्दों के कारण खुद को अनुपलब्ध किया है। फ्रेंचाइजी उनके फैसले से सहमत है। इससे पहले रिपोर्ट्स सामने आईं कि कैटिच आईपीएल नीलामी में फ्रेंचाइजी की नीतियों से खुश नहीं थे।

उल्लेखनीय है कि सनराइजर्स हैदराबाद ने इस मेगा नीलामी में 20 खिलाड़ियों को शामिल किया है। सनराइजर्स का पिछला सीजन काफी बुरा रहा था। पिछले सीजन में हैदराबाद ने 14 में से सिर्फ 3 मुकाबलों में ही जीत दर्ज की थी और अंक तालिका में सबसे नीचे आठवें नंबर पर थी।


सनराइजर्स हैदराबाद का फुल स्क्वाॅड :

रिटेन खिलाड़ी: केन विलियमसन, उमरान मलिक, अब्दुल समद

यह 20 खिलाड़ी खरीदे : एडेन मार्करम, भुवनेश्वर कुमार, निकोलस पूरन, वॉशिंगटन सुंदर, टी नटराजन, प्रियम गर्ग, ग्लेन फिलिप्स, राहुल त्रिपाठी, अभिषेक शर्मा, विष्णु विनोद, कार्तिक त्यागी, श्रेयस गोपाल, जगदीश सुचित, मार्को येनसन, रोमारिया शेफर्ड, सीन एबॉट, आर समर्थ, फजलहक फारुखी, सौरभ दुबे, शशांक सिंह।