आईसीसी महिला विश्व कप के लिए इंग्लैंड की टीम घोषित, हीथर नाइट को मिली कमान



नई दिल्ली (डेस्क) - इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने गुरुवार को न्यूजीलैंड में होने वाले आगामी आईसीसी महिला विश्व कप के लिए 15 सदस्यीय राष्ट्रीय टीम की घोषणा कर दी है। महिला विश्व कप 4 मार्च से 3 अप्रैल तक न्यूजीलैंड की मेजबानी में खेला जाएगा। 2017 में लॉर्ड्स में इंग्लिश टीम को विश्व कप ट्रॉफी दिलाने वाली हीथर नाइट पर एक बार फिर विश्वास करते हुए उन्हें टीम की कमान सौंपी गई है।

इंग्लैंड महिला क्रिकेट के निदेशक जोनाथन फिंच ने कहा: "आईसीसी महिला विश्व कप अंतरराष्ट्रीय महिला क्रिकेट कैलेंडर में एक विशेष आयोजन है और हम अपने द्वारा चुनी गई टीम से उत्साहित हैं। एशेज के निराशाजनक प्रदर्शन को पीछे छोड़ते हुए हम अपने इरादों पर फिर से ध्यान केंद्रित करने को तैयार हैं।"

उन्होंने आगे कहा, " घरेलू क्रिकेट में लगातार प्रदर्शन करने वाली एम्मा लैम्ब को टीम में शामिल किया गया है, जो बल्ले और अपनी ऑफ स्पिन गेंदबाजी के साथ एक ऑलराउंडर के रूप में कई विकल्प प्रदान करती हैं। हम कामना करते हैं कि चुने गए सभी खिलाड़ी अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन से देश को एक बार फिर गौरवान्वित करें।"

विश्व कप के लिए इंग्लिश टीम इस प्रकार है : हीथर नाइट (कप्तान), टैमी ब्यूमोंट, कैथरीन ब्रंट, फ्रेया डेविस, चार्ली डीन, सोफिया डंकले, केट क्रॉस, सोफी एक्लेस्टोन, टैश फारंट, एमी जोन्स, एम्मा लैम्ब, नेट साइवर, अन्या श्रुबसोल, लॉरेन विनफील्ड-हिल, डैनी व्याट

ट्रैवलिंग रिजर्व: लॉरेन बेल, मैडी विलियर्स