बेंगलुरु एफसी ने कैमरून के डिफेंडर याया बनाना के साथ किया करार



पणजी - बेंगलुरु एफसी ने 2021-22 इंडियन सुपर लीग सीज़न के अंत तक, एक अल्पकालिक सौदे पर कैमरून के डिफेंडर याया बनाना के साथ करार किया है।

30 वर्षीय बनाना, जो हाल ही में जॉर्डन के प्रो लीग क्लब शबाब अल-ऑर्डन के लिए खेले थे, बेंगलुरु की आईएसएल टीम में यरोंडु मुसावु-किंग की जगह लेंगे, जो चोट के कारण बाहर हो गए हैं।

अपने मूल कैमरून में एचीले एफसी याउन्डे के साथ अपना करियर शुरू करने के बाद, मारौआ में जन्मे डिफेंडर किंग 2009 में ट्यूनीशियाई पक्ष एस्पेरेंस स्पोर्टिव डी ट्यूनिस के साथ करार किया। इसके तीन साल बाद उन्होंने फ्रांस का रूख किया,जहां उन्होंने एफसी सोचॉक्स-मोंटबेलार्ड के साथ करार किया। इसके बाद उन्होंने स्विट्जरलैंड में लॉज़ेन-स्पोर्ट और ग्रीस में प्लैटानियास, ओलंपियाकोस और पैनियोनियोस के लिए खेलने के बाद, बनाना जॉर्डन चले गए और 2020 में शबाब अल-ऑर्डन के साथ करार किया।

बनाना ने एक आधिकारिक विज्ञप्ति में कहा, "मैं बेंगलुरू एफसी से जुड़ने को लेकर बहुत खुश हूं। महत्वाकांक्षा सरल है, और वह है सीजन को अच्छी तरह से खत्म करना और शीर्ष चार में क्लब को शामिल करना। कोच मार्को ने मुझे समझा दिया कि यूरोप और अफ्रीका में खेलने के अपने अनुभव के साथ, मैं सीज़न के अंत तक योगदान दे सकता हूं। मैं अपने नए साथियों से मिलने और शेष मैचों में अच्छा प्रदर्शन करने का और इंतजार नहीं कर सकता। "