प्रोडक्टिविटी एवं प्रबंधन संस्थान और एके जी ग्लोबल सपोर्ट सर्विसेज के संयुक्त तत्वाधान में जॉब फेयर आयोजित



लखनऊ - लखनऊ में प्रोडक्टिविटी एवं प्रबंधन संस्थान (IPM, LUCKNOW) और एके जी ग्लोबल सपोर्ट सर्विसेज (ओपीसी) प्राइवेट लिमिटेड, ने "जॉब फेयर 2023" का आयोजन किया। यह जॉब फेयर छात्रों को उद्योग के सामर्थ्यों को प्रदर्शित करने और प्रतिभा और अवसरों के बीच की दूरी कम करने का एक प्रयास था। इस जॉब फेयर कई छात्र जिन्होंने भाग लिया।

जॉब फेयर में 24 विश्वविद्यालय, कॉलेज और संस्थान, जिनमें लखनऊ विश्वविद्यालय, नेशनल पीजी कॉलेज, अवध गर्ल्स डिग्री कॉलेज, रामा महाविद्यालय, एसआर समूह ऑफ इंस्टीट्यूट, स्टडी हॉल कॉलेज और बहुत से अन्य संस्थान शामिल हुए। इन प्रतिभागियों के अलावा, 7 प्रमुख कंपनियों ने भी इन छात्रों को नौकरी देने के लिए भाग लिया, जैसे कि कजारिया, जेएसवी हुंडई, निवा बूपा हेल्थ इंश्योरेंस, बीमा वाला.कॉम, ब्रांडिंगवाला.कॉम, डीके इन्फोटेक और एक्सिस बैंक।

सत्र की शुरुआत प्रोडक्टिविटी एवं प्रबंधन संस्थान (आईपीएम), लखनऊ की डायरेक्टर प्रो. समीना रफ़त द्वारा की गई स्वागत भाषण के साथ हुई, जिसके बाद आईपीएम, लखनऊ के शिक्षक प्रो. राना रिज़वी द्वारा आईपीएम की यात्रा का संक्षेपिक अवलोकन दिया गया। बीमावाला.कॉम के मुख्य कार्यकारी अधिकारी और आईपीएम लखनऊ के पूर्व छात्र श्री विशाल मिश्रा ने भी छात्रों को संचालक बनने की महत्ता पर चर्चा की।  इसके अलावा SLMG Beverages, Coke से संबंधित इमरान खान ने पेय पदार्थों के उद्योग पर प्रकाश डाला। अंत में, एकेजी ग्लोबल सपोर्ट सर्विसेज (ओपीसी) प्रा. लिमिटेड के प्रबंध निदेशक अमित कुमार ने धन्यवाद भाषण दिया।