लखनऊ की गार्गी द्विवेदी ने जीता किड्स गॉट टैलेंट का जूनियर वर्ग डांस कम्पटीशन



लखनऊ(डेस्क) - मदर्स डे के अवसर पर उर्दू अकादमी में एपिक इवेंट्स द्वारा किड्स गॉट टैलेंट(Kids Got Talent) प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इस टैलेंट शो में 01 साल से लेकर 15 साल तक के बच्चों ने भाग लिया जिसमे कि रैंप वाक, डांस, फैशन शो व गायन प्रमुख रहे।

कार्यक्रम का शुभारम्भ अतिथियों द्वारा दीप प्रज्वल्लित करके एवं गणेश वंदना के साथ किया गया। कार्यक्रम का मुख्य आकर्षण गार्गी द्विवेदी द्वारा काल महाकाल पर किया गया नृत्य रहा। गार्गी द्वारा प्रस्तुत नृत्य के दौरान पूरा प्रेक्षागृह ही काल महाकाल की धुन पर झूमने को मज़बूर हो गया। अपनी इस प्रस्तुति के कारण गार्गी को डांस की जूनियर केटेगरी में प्रथम पुरस्कार भी दिया गया।

वहीं बेबी शो में बच्चों ने अपनी मीठी मीठी बातों से वहाँ उपस्थित सभी लोगों का मन मोह लिया। इसके अलावा मदर्स ने भी बच्चों के साथ रैंप वाक किया। मॉडलिंग में सीदक्षा को स्टाइलिश सुपरस्टार, अधीरा को ब्यूटी विथ ब्रेन, एवं श्रव्य को  चार्मिंग चाइल्ड ऑफ फैशन से नवाजा गया।

कार्यक्रम में लगभग 80 से अधिक प्रतिभागी शामिल रहे एवं कार्यक्रम के दौरान रायबरेली से आये मिमिक्री आर्टिस्ट विवेक शर्मा ने बच्चों के साथ बड़ों को भी खूब हंसाया।

कार्यक्रम के सफल आयोजन के लिए संस्था की सचिव हेमा खत्री ने आयोजकों एवं सभी आये हुए गणमान्य व्यक्तियों धन्यवाद दिया। कार्यक्रम के दौरान धवल प्रकाश, रूचि, आहना, अलोक दुबे, प्रिया चंद, आस्था मिश्रा, रानू सिंह, मानवी तिवारी, एवं पूनम कँवर उपस्थित रहे।