हर शो के बाद जादूगर सिकंदर संग सेल्फ़ी लेने की होड़



  • सोशल मीडिया मे भी छाए जादूगर सिकंदर

लखनऊ - शहर के चारबाग रेलवे स्टेशन के सामने स्थित रविन्द्रालय ऑडिटोरियम मे अपार भीड़ के साथ अपना हैरतअंगेज जादू शो का प्रदर्शन कर रहे तिलिस्मी दुनिया के बेताज बादशाह सुपर स्टार जादूगर सिकंदर इन दिनों सोशल मीडिया मैं भी छाए हुए हैं। अपनी हैरतअंगेज और मनमोहक जादूगरी से शहर मे मनोरंजक के मुख्य आकर्षण बन चुके जादूगर सिकंदर का शहर मे जबरदस्त क्रेज देखा जा रहा है।

दो घंटे के रहस्य रोमांच कॉमेडी भरे शो मे सुन्दर ल़डकियों के नयनाभिराम डांस का तड़का भी खूब तालियां बटोर रहा है। जादूगर के संग डायनासोर का युद्ध खूब पसंद किया जा रहा है। विश्व रंगमंच पर 7 हजार से ज्यादा शो प्रस्तुत कर चुके जादूगर सिकंदर का स्टारडम और जादू दर्शकों के सिर चढ़ कर बोल रहा है और हर शो के बाद दर्शकों मे जादूगर संग सेल्फ़ी लेने की होड़ लग जाती है। जादूगर सिकंदर भी अपने फैन्स की चाहत का पूरा सम्मान करते हुए मंच पर बारी बारी से दर्शकों से मिलते हैं और फोटो खिंचवाने के साथ साथ सबसे बाते भी करते हैं। लोग जादूगर सिकंदर के साथ फोटो लेकर हमेशा के लिए मधुर जादुई पल को न सिर्फ सहेज रहे बल्कि फेसबुक, इन्स्टाग्राम वाट्सएप ग्रुप्स और फ्रेंड्स के संग खूब शेयर कर रहे हैं।

शो के प्रबंधक रुद्र प्रताप सिंह और पीआरओ मदन भारती ने बताया कि यहां रोजाना तीन शो 3 बजे, 5:30 बजे और 8 बजे से शुरू होते हैं। वहीं रविवार को चार शो होते हैं और शो की टिकट हॉल पर बने टिकट काउन्टर पर उपलब्ध रहता है और ऑनलाइन टिकट भी www.jadugaarsikandar.com से लिया जा सकता है। विभिन्न सामाजिक संस्थाओ क्लब, इंस्टीट्यूट आदि के लिए भी स्पेशल शो आयोजित  किया जा रहा है।